देशराजनीति

तिवारी ने कहा केजरीवाल सरकार अधिकारियों का शोषण कर रही है

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल एवं उनकी आम आदमी पार्टी की मानसिकता महिला विरोधी है और उनकी सरकार के भ्रष्टाचार का विरोध करने पर वह अधिकारियों को प्रताड़ित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। तिवारी ने कहा है कि शनिवार की शाम को जब मुख्यमंत्री एक जनसभा में कह रहे थे कि भाजपा के शासन मे अब महिलायें असुरिक्षत हैं ।
ठीक उसी समय उनके मंत्री कैलाश गहलोत एक आई.ए.एस. महिला अधिकारी श्रीमती वर्षा जोशी को दिल्ली सरकार की बुराड़ी अथाॅरटी में व्याप्त भ्रष्टाचार को उठाने के लिए प्रताड़ित कर रहे थे।  सत्य यह है कि परिवहन आयुक्त वर्षा जोशी ने दिल्ली सरकार के 2500 करोड़ रूपये की बस डील के निर्णय में पारदर्शिता की मांग की है जिसके कारण मंत्री कैलाश गहलोत उनसे खिन्न हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि परिहवन आयुक्त वर्षा जोशी का उत्पीड़न केजरीवाल सरकार द्वारा अधिकारियों के नियमित उत्पीड़न के खेल का भाग तो है ही पर यह हमें सरकार द्वारा आई.ए.एस. श्रीमती शकुन्तला गैमलिन के उत्पीड़न की याद दिलाता है जिनको सरकार के भ्रष्टाचार एवं भाई भतीजावाद का विरोध करने पर प्रताड़ित किया गया था।
श्री तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल सरकार द्वारा आई.ए.एस. अधिकारियों श्रीमती वर्षा जोशी एवं श्रीमती शकुन्तला गैमलिन का उत्पीड़न इस सरकार की महिलाओं के प्रति मानसिकता को भी दर्शाता है और हम एक ऐसी सरकार से उम्मीद भी क्या कर सकते हैं जिसमें एक भी महिला मंत्री नहीं है।
Tags
Show More

Related Articles

Close
Close