क्राइमदेश

10 रुपये के विवाद में चलीं गोलियां

नई दिल्ली: महज दस रुपये के विवाद में उत्तम नगर में रात के समय बदमाशों ने गोलियां चलाईं। पैसों का विवाद सिगरेट की दुकान पर हुआ। यह जगह उत्तम नगर थाने से 200 मीटर की दूरी पर थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। हस्तसाल पुनर्वास कॉलोनी स्थित जनरल स्टोर पर एक युवक सिगरेट लेने आया था।

सिगरेट लेने के बाद उसने दुकानदार से कहा कि मैंने 20 रुपये दिए हैं, बचे दस रुपये वापस करो। इस पर दुकानदार ने युवक से कहा कि आपने दस रुपये ही दिए हैं इसलिए मैं पैसे नहीं लौटा सकता। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ।

बाद में दुकानदार ने युवक को दस रुपये लौटा दिए। आरोप है कि दस रुपये लेने के बाद युवक ने दुकानदार को गाली थी और वहां से जाने लगा। यहीं से इस विवाद ने दोबारा तूल पकड़ा और दोनों में मारपीट होने लगी। इसके बाद युवक ने किसी को फोन किया और इसके बाद उसके कुछ दोस्त यहां आ गए।

इनमें से एक लड़के ने शटर पर गोली चलाने के साथ कुछ हवाई फायर भी किए। यह वारदात सीसीटीवी में भी दर्ज हुई है। लोगों ने बताया कि गोलियों की आवाज सुनने के बाद उन्होंने पुलिस को कॉल की। डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे की वारदात है। इसमें एक युवक को अरेस्ट कर लिया है, दूसरे को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Show More

Related Articles

Close
Close