देशराजनीति

सुशील मोदी का तंज, कहा- अपने 15 साल के शासन में राजद ने केवल वोटबैंक का रखा ख्याल

पटना: उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि राजद ने अपने 15 साल के शासन में केवल वोटबैंक का ख्याल रखने वाले फैसले किए इसलिए उसके समीकरण में फिट बैठने वाले अपराधियों-बलात्कारियों तक को खुली छूट मिली हुई थी। 10 करोड़ लोगों का अमन-चैन और विकास का हक छीन कर जिन लोगों ने वोटबैंक का बबूल सींचा, उनके राज में तरक्की के फल कैसे लगते। वह बताएं कि बलात्कार मामले में बंदी राजबल्लभ यादव के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हुई।

सुशील मोदी ने कहा कि बलात्कार को जायज ठहराने के लिए जिस मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि लड़कों से गलतियां हो जाती हैं, उनसे पारिवारिक और राजनीतिक रिश्ता रखने वाले लालू प्रसाद ने एक ऐसे शख्स को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया, जिसने अपने बेटे को विधायक बनवाने के लिए संन्यास तोड़ कर लालू चालीसा पढ़ना शुरू किया और अब लड़कियों से छेड़खानी का समर्थन कर रहे हैं।

महिला संगठनों को ऐसे नेताओं के लिए नो एंट्री का बोर्ड लगाना चाहिए। जिनकी जवानी छेड़खानी से शुरू हुई उनके लिए राजनीति में कोई जगह नहीं हो सकती। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में सीबीआई ने तेजी से जांच शुरू की और राज्य सरकार ने लापरवाही के दोषी पाए गए 14 अधिकारियों को निलंबित कर सख्त संदेश दिया कि किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। जिस लालू परिवार में नैतिकता के आधार पर पद छोड़ने का कोई रिकॉर्ड नहीं, उसके वारिस आज किस मुंह से किसी का इस्तीफा मांग रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close