देशबड़ी खबर

सुरक्षा बलों ने विस्फोट से उड़ाया मकान, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षा बलों ने आज मुठभेड़ में दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। सुरक्षा बलों ने उस मकान को निशाना बनाकर विस्फोट से उड़ा दिया जिसमे आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी

जम्मू-कश्मीर: दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षा बलों ने आज मुठभेड़ में दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। सुरक्षा बलों ने उस मकान को निशाना बनाकर विस्फोट से उड़ा दिया जिसमे आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. मिली हुई जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल के सोमवार की देर शाम आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई। कुछ देर बाद दोनों ओर से फायरिंग बंद हो गई.

अंधेरे का फायदा उठाकर तीनों आतंकी छिपे हुए थे. सुरक्षा बलों ने घेरा सख्त किया और तलाशी अभियान जारी किया जिससे उन्हें कामयाबी हाँथ लगी.

आपको बता दें कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर त्राल के मीर मोहल्ला में 42 राष्ट्रीय राइफल्स, 180 बटालियन सीआरपीएफ तथा एसओजी ने घेराबंदी की और सख्त घेराबंदी से डरकर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

एसएसपी अवंतीपोरा ताहिर सलीम ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि छिपे आतंकियों की तलाश के लिए घेरा सख्त रखा गया है और सभी एंट्री तथा एक्जिट प्वाइंट को सील कर पूरे इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

 

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close