Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

राज बब्बर के रोड शो को नहीं मिली अनुमति, कार्यक्रम स्थगित


कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व मुरादाबाद लोकसभा सीट के प्रत्याशी राज बब्बर को रोड शो की अनुमति देने से प्रशासन ने इंकार कर दिया है। राज बब्बर को दो थाना क्षेत्रों में रोड शो की अनुमति मिली जबकि तीसरे थाना क्षेत्र में उन्हें अनुमति देने से पुलिस ने इंकार कर दिया इससे नाराज राज बब्बर ने रोड शो का पूरा कार्यक्रम स्थगित कर दिया है।

प्रत्याशी घोषित होने के बाद राजबब्बर रविवार को पहली बार मुरादाबाद आ रहे थे। इसे लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह था। राजबब्बर को शहर के सिविल लाइंस, कोतवाली और गलशहीद थाना क्षेत्र में रोड शो निकालना था। कांग्रेसियों ने इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी।

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष अनुभव मेहरोत्रा का कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी का रोड शो स्टेशन से बुद्ध बाजार, चड्ढा सिनेमा, भूड़े का चौराहा, गलशहीद चौराहा, इंदिरा चौक, मंडी चौक, अमरोहा गेट, चौमुखा पुल, जैन मंदिर, स्वतंत्रता सेनानी भवन, पीलीकोठी चौराहा होकर आंबेडकर पार्क पहुंचना था। सिविल लाइंस और कोतवाली पुलिस ने तो अनुमति दे दी लेकिन गलशहीद पुलिस ने रोड शो से यातायात की समस्या पैदा होने का तर्क देकर अनुमति देने से इंकार कर दिया।