देश

मुंबई की सड़कों पर स्टंट करने वाले बाइकर्स को पुलिस ने दी चेतावनी

मुंबई :  सड़कों पर स्टंट करने वाले बाइकर्स को चेतावनी देते हुए नगर पुलिस ने हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज की हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘मिशन इंपोसिबल-फॉलआउट’ का एक क्लिप ट्वीट किया है और कहा है कि इस तरह से बाइक चलाने पर जुर्माना लगाने से हिचकेंगे नहीं।

क्रूज 12 संकेड की इस क्लिप में बिना हेलमेट पहने लापरवाही से बाइक चलाते दिख रहे हैं। बाइक चलाते हुए पीछे देखने की वजह से उनकी टक्कर एक कार से हो जाती है। पुलिस ने ट्वीट किया, अगर आप मुंबई की सड़कों पर इस तरह से स्टंट करने की कोशिश करते देखे गए तो हमारे लिए आप पर दंडात्मक कार्रवाई करना कोई मिशन इम्पोसिबल नहीं है।

पुलिस ने ऐसे बाइकर्स को चेताया है जो शहर की सड़कों पर क्रूज की तरह से स्टंट करते हैं। मरीन ड्राइव, बांद्रा रीक्लेमेशन सड़क, बांद्रा, गोवंदी में अक्सर बाइकर्स स्टंटबाजी करते हैं।

वे रात के दौरान लापरवाही से बाइक चलाते हैं। मुंबई पुलिस ने बाइकर्स से हेलमेट पहनने और लापरवाही से गाड़ी नहीं चलाने का अनुरोध किया। पुलिस ने इसके लिए ‘सुरक्षा संभव’ और ‘लापरवाही से गाड़ी चलाने को ‘ना’ हैश टैग का इस्तेमाल किया है। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने इस पर लिखा, टॉम क्रूज अब भी जीवित हैं

क्योंकि वहां पर भारत की तरह मेनहॉल नहीं हैं, जिन्हें ठीक करने के लिए सरकार कोई कदम नहीं उठाती है। इस वजह से लोग कर नहीं देते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close