देशबड़ी खबरराजनीति

पीएम मोदी की हत्या का दिल्ली पुलिस कमिश्नर को मिला धमकी भरा ई-मेल, मचा हड़कंप

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। कथित धमकी का यह मेल सीधे दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को भेजा गया है। इस ई-मेल में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी को 2019 में जान से मार दिया जाएगा। इस मेल के मिलने के बाद से दिल्ली पुलिस मेल भेजनेवाले को पकड़ने की तैयारी में जुट गई है।
सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि यह मेल असम के किसी इलाके से भेजा गया है। प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की धमकी की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भीमा-कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान भी पीएम मोदी की हत्या की साजिश करने का दावा पुणे पुलिस ने किया था।
सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री की हत्या की इस धमकी वाले ई-मेल के बाद दिल्ली पुलिस के साथ सभी सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। पीएम इस महीने एक के बाद एक कई रैलियां अलग-अलग प्रदेशों में करनेवाले हैं। सूत्रों ने बताया कि मेल मिलने के साथ ही इसे भेजनेवाले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है।
मेल भेजने वाले ने अपना नाम आर से बताया है और कॉमरेड प्रकाश को भेजे इस मेल में लिखा है कि किसी रैली में पीएम मोदी पर जानलेवा हमला किया जाएगा। यह हमला पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्याकांड जैसा हो सकता है।

Show More

Related Articles

Close
Close