देशराजनीतिलोकसभा 2019 चुनाव

ओवैसी ने रमजान में चुनाव तारीखों का किया स्वागत, बोले-विवाद करने वाले मुस्लिमों को नहीं समझते

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने रमजान के महीने में मतदान को लेकर जारी विवाद के बीच अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा  चुनाव एक बड़ी प्रक्रिया है और जो लोग बेवजह विवाद पैदा कर रहे हैं वो मुस्लिमों को नहीं समझते हैं

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने रमजान के महीने में मतदान को लेकर जारी विवाद के बीच अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा  चुनाव एक बड़ी प्रक्रिया है और जो लोग बेवजह विवाद पैदा कर रहे हैं वो मुस्लिमों को नहीं समझते हैं. उन्होंने कहा कि मुसलमान होने के नाते मैं रमजान में चुनाव तारीखों का स्वागत करता हूं और हम रमजान में रोजा रखकर वोट डालेंगे।

आपको बता दें चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से विपक्षी दलों ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधना शुरू कर दिया है और सवाल भी उठा रहे हैं. मिली हुई जानकारी के अनुसार, बीजेपी के सामने बड़ी चुनौती तो है पर लंबे चरण में चुनाव होने के कारण पार्टी को फायदा भी हो सकता है.

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव ना होने पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने सवाल उठाते हुए कहा है कि जब सभी पार्टियां विधानसभा चुनाव कराने के हक में हैं और अगर लोकसभा चुनाव के लिए माहौल ठीक है तो फिर विधानसभा चुनाव कराने में क्या दिक्कत है. उन्होंने कहा कि जब पंचायत चुनाव हो सकते हैं तो फिर ये क्यों नहीं. उन्होंने कहा कि अगर राज्य में सुरक्षाबल पर्याप्त मात्रा में मौजूद है, तो फिर दोनों चुनाव साथ में क्यों नहीं कराए जा सकते हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close