Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

नुसरत जहां की फोटो हुई वायरल, यूजर्स कर रहे तारीफ


तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां अपने सोशल मीडिया अपडेट की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं और अब एक बार फिर से नुसरत अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में आई हैं. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

नुसरत ने जो फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. उसमें वह एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में नुसरत बच्चे को गले लगाते हुए और उन्हें गालों पर किस करते हुए नजर आ रही हैं. यह बच्चा गुब्बारा बेचने वाला है. जिसके साथ नुसरत ने फोटोज शेयर किए हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा है- ‘गुब्बारे बेच रहा इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया…जो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है.’

नुसरत का यह फोटो और कैप्शन पढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ की जा रही है. एक यूजर ने नुसरत के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘दीदी आप बहुत खूबसूरत इंसान हो’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आपने बहुत अच्छा किया अब आप इस बच्चे के लिए और भी बहुत कुछ अच्छा कर सकती हैं.’

Image result for गुब्बारे बेचने वाले बच्चे को नुसरत जहां ने लगाया गले, फोटोज देख यूजर्स कर रहे तारीफ़

बता दें कुछ दिनों पहले ही नुसरत कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पिंक बॉल टेस्ट मैच को देखने पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनके पति निखिल जैन भी मौजूद थे. जहां नुसरत पिंक कलर का ड्रेस पहने हुए नजर आई थीं और उनके इस ड्रेस की वजह से उनकी खूब तारीफ़ भी की गई थी.

Image result for गुब्बारे बेचने वाले बच्चे को नुसरत जहां ने लगाया गले,

जानकारी के लिए आपको बताते दें कि नुसरत ने 19 जून को कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी. इसके बाद मुस्लिम होने के बावजूद मांग में सिन्दूर लगाने, चूड़ियां पहनने की वजह से नुसरत पर बहुत तंज कसे गए थे. जिनके जवाब में नुसरत ने यह पहले ही साफ़ कह दिया था कि वो इस्लाम को मानती हैं लेकिन अपने पति के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी. जिसके बाद एक बार फिर से नुसरत ने इस विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि अगर वो धर्म को लेकर भेदभाव करती. तो जिस जगह वो आज हैं वो वहां नहीं होती.