देशबड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

JNU हिंसा: रवीना टंडन ने छात्रों से पूछा बड़ा सवाल

हालही में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्याल (जेएनयू) में हुई हिंसा पर जहाँ पूरा भारत अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है वही अब बॉलीवुड स्टार्स भी खुलकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीते दिनों दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, कंगना रनौत, अनुपम खेर और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स ने इस विवाद पर अपने विचार रखे थे। तो वही अब 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी इस पर अपनी राय रखते हुए जेएनयू के छात्रों को सुझाव दिया ।

बता दें कि रवीना टंडन ने एक ट्वीट करते हुए सवाल पूछा है। उन्होंने लिखा,
पहले किसने मारा?
A). पहले उसने मारा! B). नहीं पहले उसने मारा
अरे बच्चा लोग, दंगे से नहीं, शिक्षा से देश आगे बढ़ता है। तो आप एक-दूसरे को मारने की जगह पढ़ाई कब करोगे? #taxpayer’

गौरतलब है कि पहले भी बॉलीवुड स्टार्स ने जेएनयू मामले में अपने विचार रखे थे। वही अनुपम खेर ने जेएनयू विवाद पर ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ को जमकर लताड़ लगाई थी। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था, ‘पिछले कुछ सालों में कुछ खास किस्म के लोगों ने सरकार गिराने की पूरी कोशिश की है। इन्हीं लोगों ने असहिष्णुता, भीड़ हिंसा जैसे कैम्पेन चलाकर सरकार के खिलाफ माहौल बनाया है। जब इन मुद्दों पर ये कुछ नहीं कर पाए तो ये गिने चुने लोग छात्रों की आड़ में उनका इस्तेमाल करके हमारे देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये वही लोग हैं जिन्हें देश की सेना से परेशानी है, राष्ट्रगान के लिए खड़े होना चाहिए या नहीं इस पर भाषण देते हैं। ये आतंकवादियों को फांसी से बचाने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा आधी रात खटखटाते हैं। छात्र आंदोलनों में ये फ्री कश्मीर का पोस्टर लहराते हैं। यही चंद लोग देश को बदनाम कर रहे हैं हम और आप इन्हें ऐसा नहीं करने देंगे। ये खुद को बचाने हमें कई नामों से बुलाते हैं। हां हम भक्त हैं, हम अपने देश के भक्त हैं। हम इनके मंसूबे पूरे नहीं होने देंगे, मैं जानता हूं। वंदे मातरम, जय हिन्द।

वहीं अजय देवगन ने जेएनयू मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मैंने हमेशा कोशिश की कि हमें उचित तथ्यों का इंतजार करना चाहिए। मैं सभी से अपील करता हूं कि हम शांति और भाइचारे की भावना को आगे बढ़ाएं। इसमें किसी भी तरह से लापरवाही नहीं करनी चाहिए।’

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close