क्राइमदेशबड़ी खबरब्रेकिंग

JK: डीसी ऑफिस के बाहर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, कई लोग घायल

 

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला कर दिया और आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका है। हमला अनंतनाग के डीसी ऑफिस के बाहर हुआ है।  जिसमें 10 लोग घायल हो गए हैं। यहां पर डीसी ऑफिस की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और वे फरार हो गए। घायल होने वालों में स्थानीय निवासी बताए जा रहे हैं। वहीं घायलों में 12 साल का एक बच्चा भी शामिल हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। साथ ही वहीं आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि आज जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के 2 महीने हो गए हैं। आतंकियों के जरिए लगातार जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में कदम उठाए जा रहे हैं। इसी बीच अनंतनाग में इस हमले को अंजाम दिया गया है। वहीं LoC से भी पिछले कई दिनों से आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश को अंजाम दे रहे हैं।

इससे पहले पिछले हफ्ते ही जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच दो अलग-अलग जगहों पर एक साथ मुठभेड़ की घटना सामने आई थी। इस घटना में छह आतंकवादी मारे गए थे। जिनमें से तीन पाकिस्तानी नागरिक थे। मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close