क्राइमदेशबड़ी खबरब्रेकिंग

हिजबुल आतंकियों के साथ DCP गिरफ्तार, दो AK-47 बरामद

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को चेकिंग के दौरान लश्कर-ए-ताइबा व हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों के साथ एक डीएसपी (उप पुलिस-अधीक्षक) को गिरफ्तार किया है। ये सभी एक ही कार में सवार थे। सूत्रों के मुताबिक, डीएसपी देवेंद्र सिंह को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले से गिरफ्तार किया गया। दरअसल, पुलिस को दो आतंकियों के कार में सवार होने की जानकारी मिली थी लेकिन उन्हें डीएसपी के साथ होने की कोई जानकारी नहीं थी।

जानकारी के आधार पर पुलिस ने गाड़ियों की चेंकिंग शुरू की, इसी दौरान दोनों आतंकियों और डीएसपी को भी गिरफ्तार किया गया। उनके पास से हथियार और विस्फोटक सामान भी बरामद किए गए हैं। सूत्रों के अनुसार, तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है और डीएसपी के आवास समेत कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। आतंकियों के पास से दो एके-47 बरामद हुए हैं।

बता दें कि देवेंद्र सिंह एंटी हाईजेकिंग स्क्वॉयड में शामिल हैं। उनकी तैनाती श्रीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर थी। पिछले कुछ दिनों से वो अवकाश पर थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वह पिछले काफी समय से एंटी टेरर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप का हिस्सा रहे हैं। बाद में उन्हें प्रमोट कर डीएसपी बनाया गया था।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close