Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

सद्भावना उपवास में बोले अल्पेश ठाकोर- मेरे गुजरात की छवि को बदनाम किया जा रहा है


अहमदाबाद
गुजरात हिंसा के दौरान चर्चा में आए कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने सद्भावना उपवास रखा है। उनका कहना है कि उन्होंने ये उपवास इसलिए रखा है क्योंकि उनके गुजरात की छवि को बदनाम किया जा रहा है। गुजरात में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि किसी पर भी यहां हमला नहीं हुआ, वातावरण सोशल मीडिया की वजह से बिगड़ा है।
ठाकोर ने कहा कि वह क्षेत्रवाद का समर्थन नहीं करते हैं और न ही ऐसा कभी करेंगे। 28 सितंबर को 14 माह की बच्ची से हुए दुष्कर्म के बाद गुजरात में उत्तर भारत के लोगों पर हमले बढ़ गए। इस मामले में बिहार के युवक को गिरफ्तार किया गया था। बढ़ते हुए हमलों से खुद को बचाने के लिए बिहार, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश के लोग अपने अपने राज्यों की ओर लौट रहे हैं। अभी तक करीब 50 हजार लोग गुजरात छोड़कर जा चुके हैं।
गुजरात में हो रही हिंसा पर कांग्रेस विधायक और गुजरात क्षत्रिय ठाकोर सेना चलाने वाले अल्पेश ठाकोर पर राज्य में हिंसा भड़काने के आरोप लग रहे हैं। जिसपर उन्होंने सफाई देते हुए कहा था, मेरा बेटा बीमार है, मुझे बदनाम किया जा रहा है। मैं विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा। मेरे समुदाय को बदनाम किया जा रहा है। यह मेरी राजनीति नहीं है। मैंने किसी को आहत पहुंचाने की कोशिश नहीं की।