निर्माता और निर्देशक एकता कपूर सहित पांच लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप

EKTA KAPOOR

EKTA KAPOOR


फिल्मी इन्डट्री कि बड़ी निर्माता और निर्देशक के लिस्ट में शामिल होने वाली एकता कपूर सहित पांच लोगों पर धोखाधड़ी और ठगी के आरोप लगाया गया है आपको बता दें कि यह आरोप झारखंड नगर स्थित पराशर टावर निवासी रानी सिन्हा ने लगाया है।

उनका कहना है कि इन सभी ने बालाजी फिल्म स्टूडियो का बैनर दिखाकर नौकरी देने का लालच दिया, उसके बाद उन्होंने दो लाख 86 हजार रुपए की रकम भी ले ली है। एकता कपूर के साथ आईसीई इंस्टीट्यूट तथा इसके सूचना पदाधिकारी अर्पित गुप्ता, इंस्टीट्यूट के राष्ट्रीय प्रसारण हेड रिचा बोदास तथा पटना स्थित आईसीई इंस्टीट्यूट के निदेशक का नाम शामिल है जिन पर मुकदमा किया गया है।

मामले की सुनवाई न्यायिक दंडाधिकारी अभिषेक प्रसाद की अदालत में हुई है। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए शिकायतकर्ता रानी सिन्हा का बयान दर्ज किया। इसके बाद मामले से जुड़े अन्य गवाहों का बयान दर्ज करने के लिए कोर्ट ने अगली तिथि निर्धारित की है।

बता दें कि मुकदमें में कहा गया है कि समाचार पत्रों में एकता कपूर के उक्त इंस्टिट्यूट में नामांकन को लेकर दिए गए विज्ञापन के आधार पर शिकायतकर्ता अपनी कलाकार पुत्री सिमरन नंदिनी का एडमिशन कराने के लिए संपर्क की। आरोपी अर्पित गुप्ता ने पटना में ऑडिशन टेस्ट लिया। इसके बाद 3.86 लाख लेने के बाद स्पेशल एक्टिंग ट्रेनिंग उसने मुंबई स्थित आईसीई में ली।

इस दौरान अभियुक्त अर्पित गुप्ता ने शिकायतकर्ता की एकता कपूर से बात भी कराई । एकता कपूर ने कहा कि जैसा अर्पित गुप्ता कहता है वैसा करते जाइए। जब शिकायतकर्ता की बेटी को काम नहीं मिला तो आरोपियों ने कहा कि दूसरे जगह भी प्रयास करो काम मिल जाएगा। इस दौरान शिकायतकर्ता आरोपियों से कई बार एकरारनामा की कॉपी मांगी लेकिन नहीं दिया।