आठ साल की बच्ची का फंदे से लटका मिला शव

girl suicide in dehradun

girl suicide in dehradun


देहरादून के वसंत विहार थाना क्षेत्र के जीएमएस रोड से एक दिल को दहला देने वाला सनसनीखेज़ वाक़्या सामने आया। बता दें कि वसंत विहार में आठ साल की बच्ची का शव पंखे पर फंदे से लटका मिला है। छानबीन में बच्ची की माँ ने बताया कि बच्ची ने खुद से आत्महत्या की है।

बता दें कि बात तब प्रकाश में आयी जब पड़ोसी ने खिड़की से बच्ची को लटकते देखा। आनन फानन में परिजन ने एक दूसरे को सूचना दी और दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। जब्कि इस अनहोनी के समय पिता अपने प्रतिष्ठान पर थे और मां घरेलू काम में व्यस्त थी।

जानकारी के मुताबिक छान बीन में कैंट कोतवाली को सिनर्जी अस्पताल से डेट मीमो प्राप्त हुआ, जिसमें आठ साल की बच्ची के मृत अवस्था में भर्ती करने की सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची तो बच्ची की मां ने बताया कि बेटी ने पहले कमरे के दोनों दरवाजे बंद किए। बाद में बेड पर चढ़कर पंखे में चुन्नी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली।

वहीं एसपी सिटी श्वेता चौबे ने मामले को ध्यान से देखते हुए कहा कि परिजन तो खुदकुशी करने की बात कह रहे है, लेकिन अभी कुछ भी कहना मुमकिन नहीं है। वही आज यानि शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है।