Bigg Boss 13: बिग बॉस पर बायस्ड होने का आरोप

bigg boss 13

bigg boss 13


कलर्स टीवी का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस 13′ शुरुआत से ही काफी सुर्खिर्यों में रहा है। बिग बॉस के पहले हफ्ते से ही कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस’ पर बायस्ड होने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस’ के सारे नियमों का उल्लंघन करते हैं बावजूद इसके उन्हें कोई रोक टोक नहीं है। अब जब फिनाले को सिर्फ सात दिन बचे है इसी बिच एक बार फिर घरवालों ने ‘बिग बॉस’ पर यही आरोप लगाया। इस बार ये आरोप रश्मि देसाई और आसिम रियाज ने लगाया है।

आपको बता दें कि फिनाले को महज सात दिन है। शो में सात फरवरी को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में इम्यूनिटी टास्क हुआ। इस टास्क में नॉमिनेटेड चारों सदस्य आरती, शहनाज, पारस और माहिरा गॉर्डन एरिया में मौजूद जेल में बंद थे। एक मेज पर जेल की चाबी रखी हुई थी। तीनों एलीट क्लब के मेंबर्स रश्मि, आसिम और सिद्धार्थ को बजर बजते ही चाभी हासिल करनी होगी। जैसे ही बजर बजा आसिम सिद्धार्थ को पकड़ते हुए दिखे। दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। हालांकि सिद्धार्थ चाभी लेने में कामयाब हो गए।

इसके बाद दोनों की बहस शुरू हो गयी। आसिम का कहना था कि अभी धक्का सिद्धार्थ ने मुझे मारा मैंने नहीं।’ तभी बिग बॉस ने घरवालों से कहा कि ‘आप लोगों को पहले भी बताया गया है ये टास्क फुर्ती का है, चाबी उठाने का है। ना कि किसी को ब्लॉक करने का नहीं और न ही बल प्रयोग करने का है। ऐसी कोई भी हरकत कोई नहीं करेगा।’

इसके बाद आसिम कहते हैं इसकी बारी में एनाउंसमेंट आ जाती है। ये ब्लॉक करे तो रणनीति है।’ आगे आसिम रश्मि से कहते हैं- ‘जब शेफाली आपके ऊपर चढ़ी थी तब तो बीच में बोलने कोई नहीं आया। तब वो रणनीति थी।’ जिसके बाद रश्मि कहती हैं- ‘बिग बॉस ये बहुत अनफेयर है। मकड़ी वाले टास्क में शेफाली मेरे ऊपर चढ़ी हुई थीं तब सब सही था। ऐसा कहते हुए रश्मि और असीम रिट्ज़ ने बिगबॉस पे बायस्ड होने का आरोप लगाया।