देशबड़ी खबरब्रेकिंगराजनीति

AIMIM के विधायक ने दिया भड़काऊ बयान तो अभिनेत्री ने कही ये बात

नागरिकता संशोधन कानून यानि (caa) के लागु होते ही समूचे भारत में जैसे प्रदर्शन की लहर दौड़ गयी। कुछ सियासी मुद्दे भी इसके ज़रिये खूब उछाले गए। राजनितिग दल के लोग हो या फिर मनोरंजन जगत के हर किसी ने अपनी बयानबाज़ी में कमी नहीं छोड़ी। जिसमे सबसे ज़्यादा सुर्ख़ियों में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर रही।

बता दें कि स्वरा भास्कर फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। स्वरा भास्कर कई राजनेताओं के बयानों की अपनी पोस्ट के जरिए प्रतिक्रिया देती रहती हैं। इस बार स्वरा भास्कर ने एआईएमआईएम नेता और महाराष्ट्र से विधायक वारिस पठान के बयान की आलोचना की है। वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्ग में हुई एक रैली के दौरान हिन्दू-मुसलमान का मुद्दा उठाते हुए भड़काऊ बयान दिया है।

पठान ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा- वे कहते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अभी तो केवल शेरनियां बाहर आई हैं और आप पसीना-पसीना होने लगे हैं। तब क्या होगा जब हम सभी साथ आ जाएंगे। 15 करोड़ हैं लेकिन सौ पर भी भारी हैं, ये याद रखना।

स्वरा भास्कर ने वारिस पठान के इस बयान पर कहा कि, ‘बैठ जाओ चचा, अगर आप कुछ फायदेमंद नहीं कह सकते हैं तो कुछ भी मत बोलो। बकवास, गैर जिम्मेदार और बेहद निंदनीय बयान। ऐसे बयान केवल आंदोलन को नुकसान ही पहुंचाएंगे।’

बता दें कि ओवैसी की मौजूदगी में ही वारिस पठान ने अपना भड़काऊ बयान दिया। अब जब बयान पर विवाद मचा तब पठान ने इसपर सफाई देते हुए कहा, वारिस पठान देश या किसी धर्म के खिलाफ बयान देने वाला आखिरी इंसान होगा। मेरे बयान को तोड़ा मरोड़ा गया है। मैं माफी नहीं मांगूंगा। भाजपा लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close