दीपिका-अनन्या के बाद अब इस अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी

Siddhant Chaturvedi

Siddhant Chaturvedi


सिद्धांत चतुर्वेदी इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में रैपर एम सी शेर के किरदार में नजर आए थे। पहली ही फिल्म से सिद्धांत ने सिनेमा जगत में जबरदस्त दस्तक दर्ज कराई थी। उन्होंने यह साबित किया है कि वह इस इंडस्ट्री में लंबी रेस के घोड़े हैं।

दर्शकों को हमेशा कुछ नए की तलाश होती है। इसी के चलते फिल्मकार अक्सर नई जोड़ियों को फिल्मों में मौका देते हैं। उनकी कोशिश होती है कि वह ऐसे कलाकारों की जोड़ी को मौका दें जिन्हें कभी एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देखा गया हो। इसी फेरिस्त में अब सिद्धांत चतुर्वेदी और कटरीना कैफ का नाम भी जुड़ गया है।

बता दें कि पिछले कुछ समय से ऐसी चर्चा चल रही थी कि कटरीना कैफ, ‘धड़क’ स्टार ईशान खट्टर और ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी संग बड़े बजट की एक फिल्म में नजर आएंगी। लेकिन किसी भी कलाकार ने ना तो इस खबर के बारे में कोई बयान दिया और ना ही प्रोजेक्ट से जुड़ी कोई जानकारी साझा की। हालांकि अब सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस प्रोजेक्ट की पुष्टि कर दी है।

हालही में हुए एक इंटरव्यू में सिद्धांत चतुर्वेदी ने कटरीना कैफ के साथ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में काम करने की बात कबूली है। उन्होंने कहा, ‘मैं कटरीना कैफ के साथ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाला हूं। यह फिल्म अगले साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। ‘ हालांकि फिल्म का नाम और फिल्म के दूसरे कलाकारों के नामों से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।