राजनीतिलोकसभा 2019 चुनाव

भाजपा के दो नेताओं ने एक-दूसरे को जड़ा तमाचा, समर्थकों के बीच हुई जमकर मारपीट

सोशल मीडिया पर इस घटना की वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. जिसमें दोनों नेताओं के समर्थक आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं

राजस्थान: राजस्थान के अजमेर में गुरुवार को भाजपा के दो नेताओं ने आपस में ही मारपीट कर ली. भागीरथ चौधरी जो कि अजमेर से भाजपा के उम्मीदवार हैं अपने चुनाव के प्रचार के लिए एक जनसभा को संबोधित करने अजमेर के मसूदा पहुंचे थे. इसी बीच मंच पर मौजूद मसूदा के पूर्व विधायक सुशील कंवर पलाड़ा के पति भंवर सिंह पलाड़ा और हाल ही में भाजपा में शामिल हुए नवीन शर्मा के बीच पहले बोलने को लेकर विवाद हुआ और फिर दोनों के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना से भाजपा के उम्मीदवार भागीरथ चौधरी नाराज हो गए और बिना कुछ बोले ही वहां से चले गए.

खबरों के मुताबिक, आयोजकों ने भागीरथ चौधरी के बोलने से पहले ही भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष नवीन शर्मा को माइक थमा दिया और भागीरथ चौधरी के बारे में बोलने का आग्रह किया। ये बात पूर्व विधायक सुशील कंवर पलाड़ा के पति भंवर सिंह पालड़ा को रास न आई और जैसे ही नवीन शर्मा ने बोलना शुरु किया वे उनसे माइक छीनकर पहले बोलने की कोशिश करने लगे. इसी बात पर दोनों नेताओं में झड़प हो गई और दोनों ने एक दूसरे को तमाचा जड़ दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना की वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. जिसमें दोनों नेताओं के समर्थक आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले गरुवार को ही आंध्रप्रदेश में जगनमोहन रेड्डी और चंद्रबाबू नायडू के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हो गई थी, जिसमें टीडीपी के एक नेता की मौत भी हो गई थी.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close