Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

ललित मोदी इस मामले में राहुल गाँधी के खिलाफ करेंगे केस


लोकसभा चुनाव की इस लड़ाई के बीच आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ केस करने की बात कही है. राहुल गांधी ने अपने भाषण में ‘सारे मोदी चोर’ कहा था, ये बात ललित मोदी को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने लंदन में राहुल के खिलाफ केस करने की धमकी दी है.

ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि सारे मोदी चोर हैं, अब वह इस मामले पर यूके की कोर्ट में केस करेंगे।उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी डाला जिसमें उन्होंने कांग्रेस के घोटालों की लिस्ट सामने रखी. ललित मोदी ने लिखा कि 5 दशक से गांधी परिवार भारत को लूट रहा है, और ये हमारे ऊपर ही आरोप लगा रहे हैं.

बताते चलें कि ललित मोदी से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी इसी मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष पर केस किया था. उन्होंने राहुल पर मानहानि का केस किया था.

राहुल गांधी ने एक चुनावी जनसभा के दौरान कहा था कि नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी – चोरों का एक पूरा गिरोह है. राहुल ने मोदी सरनेम का मजाक उड़ाते हुए पूछा था कि मेरा एक सवाल है, सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है.

पीएम मोदी ने इस पर पलटवार करते हुए कहा था कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. पहले ये सभी चौकीदारों को चोर कह रहे थे और अब मुझे गाली देते हुए पिछड़े समाज को गाली दे रहे हैं.