तकनीकी विज्ञानबिज़नेस

दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Vivo Z5i

आज जेड सीरीज के तहत जेड5आई (Vivo Z5i) को चीन में लॉन्च किया है। वीवो के इस लेटेस्ट फोन में टीएफटी डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और पावरफुल बैटरी मिलेगी। वहीं वीवो जेड5 आई की भारत में लॉन्चिंग को लेकर ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है, चलिए जानते हैं वीवो जेड5 आई की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। वहीं, यह फोन जेड ब्लू और ऑक्सी ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ सेल के लिए उपलब्ध है। वीवो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को 1,798 चीनी युआन (करीब 18,300 रुपये) की कीमत के साथ चीनी बाजार में उतारा है।

कंपनी ने वीवो जेड5 आई में 6.53 इंच का टीएफटी एलटीपीएस एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। यूजर्स को इस फोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही यूजर्स वीवो जेड5 आई की इंटरनल स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

कैमरा की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का tertiary लेंस मौजूद है। दूसरी तरफ यूजर्स को फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।

Show More

Related Articles

Close
Close