तकनीकी विज्ञानदेशब्रेकिंग

भारत में लॉन्च हुआ डायमंड शेप का 48MP वाला कैमरे के साथ vivo S1 Pro

भारत में स्मार्टफोन्स ने काफी जगह बना ली है। आये दिन स्मार्टफोन्स कंपनी अपनी नयी नयी सीरीज़ लॉन्च किया करती है। इसी को देखते हुए vivo ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन vivo S1 Pro लॉन्च कर दिया है। vivo ने एस सीरीज के तहत पिछले साल अगस्त में पहला स्मार्टफोन vivo S1 पेश किया था। vivo S1 Pro के पीछे डायमंड आकार में कैमरे की डिजाइन दी गई है। बता दें कि यह फोन 4 जनवरी को भारत में लॉन्च होने वाला था।

vivo S1 Pro की कीमत और ऑफर्स

vivo S1 Pro की कीमत 19,990 रुपये रखी गई है। यह फोन मैस्टिक ब्लैक, जैजी ब्लू और ड्रीमी व्हाइट कलर वेरियंट में मिलेगा। फोन की बिक्री आज से वीवो की वेबसाइट, अमेजन, फ्लिपकार्ट और तमाम स्टोर्स से होगी। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ऑफलाइन स्टोर पर ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। फोन के साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा मिल रही है। ऑनलाइन स्टोर पर भी वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा है जिसकी वैधता 31 जनवरी 2020 तक है। वहीं इस फोन के साथ जियो की ओर से 12,000 रुपये का ऑफर मिल रहा है।

vivo S1 Pro की स्पेसिफिकेशन

vivo S1 Pro में 6.38 इंच की सुपर एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। इसके अलावा इसमें अलवेज ऑन डिस्प्ले भी है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा 8 जीबी के साथ 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

वही बात vivo S1 Pro कैमरा की करे तो इसमें में चार रियर कैमरे हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा लेंस भी 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ है। कैमरे के साथ शानदार वीडियोग्राफी के लिए अल्ट्रा स्टीडी मोड मिलेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close