तकनीकी विज्ञान

जल्द मार्केट में लेगा एंट्री Samsung Galaxy S11,यह है खास

सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस11 (Samsung Galaxy S1) को लॉन्च करने वाली है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट में रखेगी। वहीं, अब इस फोन के कैमरा से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जिसमें यूजर्स को 8के वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट मिलेगा।

लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी गैलेक्सी एस11 को 6.4 और 6.2 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश करेगी। ग्राहकों को इस फोन के बड़े वर्जन में 6.4 और 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन मिलेगी। वहीं, इस फोन का डिस्प्ले कर्व्ड हो सकता है।

एक्सडीए की रिपोर्ट के मुताबिक, इस डिवाइस के अंतराष्ट्रीय मॉडल में वीडियो को Decoding/Encoding के लिए एक्सिनॉस 990 चिपसेट दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ अमेरिका में लॉन्च होने वाले सभी वेरियंट्स में लेटेस्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी का सपोर्ट मिल सकता है।

पुरानी लीक रिपोर्ट्स की मानें तो गैलेक्सी एस11 में कैमरा के लिए 108 मेगापिक्सल का आईसोसेल ब्राइट एचएमएक्स सेंसर को इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी इस सेंसर को बीते वर्ष लॉन्च किया था, लेकिन इसके अपग्रेडेड वर्जन का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Show More

Related Articles

Close
Close