तकनीकी विज्ञान

OnePlus 7T Pro स्नैपड्रैगन 855 प्लस के साथ हुआ लॉन्च, इस दिन से सेल होगी शुरू

वनप्लस (OnePlus) ने सातवी सीरीज के दमदार स्मार्टफोन 7टी प्रो (OnePlus 7T Pro) को लंदन में लॉन्च किया है। एशिया और यूरोप के ग्राहक इस फोन को 12 अक्टूबर से खरीद सकेंगे। डिजाइन की बात करें तो इस फोन का लुक वनप्लस 7 प्रो की तरह है। वहीं, इस फोन को पहले ग्लोबल लेवल पर पेश किया था। साथ ही यूजर्स को इस फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और शानदार कैमरा जैसे फीचर्स मिले हैं। वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन हेज ब्लू कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

कंपनी ने इस फोन में 6.67 इंच का फुल एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 3120×1440 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3डी मिलेगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट दिया गया है, जो एमआईएमओ और 5जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा 4 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वही दूसरी तरफ ग्राहकों को McLaren Edition एडिशन में 12 जीबी रैम मिलेगी।

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को 4,085 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।कंपनी ने इस फोन के साथ McLaren Edition को भी स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। कंपनी 7टी प्रो की 53,999 रुपये और लेटेस्ट एडिशन की 58,999 रुपये कीमत रखी है। इस फोन को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की आधिकारिक स्टोर्स से खरीद सकेंगे।

कैमरा की बात करें तो इस फोन में ग्राहकों को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस मौजूद हैं। इसके साथ ही एलईडी फ्लैश का सपोर्ट भी दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close