तकनीकी विज्ञान

जावा पेराक मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च,जानिए क्या है खास

मोटरसाइकिल निर्माण कंपनी Jawa ने Jawa Perak मोटरसाइकिल लॉन्च की है। यह मोटरसाइकिल बीएस-6 इंजन पर आधारित है।माना जा रहा है कि Perak अमेरिकन मोटरसाइकिल Harley Davidson को टक्कर दे सकती है। कंपनी इसकी बुकिंग एक जनवरी, 2020 से शुरू करने वाली है,जबकि ग्राहकों को यह मोटरसाइकिल दो अप्रैल 2020 के बाद ही मिल सकेगी।

जानिए, इसकी कीमत और फीचर्स…….

Jawa Perak मोटरसाइकिल बेहतरीन मोटरसाइकिलों में से एक है। Perak में डुअल चैनल एबीएस के साथ आगे और पीछे के व्हील्स में डिस्क ब्रेक मिलेंगे। इसके साथ ही आगे की तरफ इनवर्टेड फॉर्क्स और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेंगे। Perak में 334 सीसी का DOHC, 4 वॉल्व लिक्विड कूल्ड इंजन लगेगा, जो 30 बीएचपी की पावर और 31 एनएम का टॉर्क देगा। इसमें 6-स्पीड ट्रांसमिशन होगा और इंजन 35 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगा।

आपको बता दें कि Perak की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 1.95 लाख है और इसका यह तीसरा सेगमेंट है जो बीएस-6 मानक उत्सर्जन पर आधारित है।Jawa Perak की तुलना Harley Davidson से की जा रही है। Perak में कैंटीलीवर सीट, टेन लेदर में बॉबर स्टाइल सिंगल सीट, हैंडल बार पर रिअर मिरर, नए स्विंगऑर्म और राउंड शेप हैलोजेन हेडलैंप जैसे फीचर होंगे। वहीं यह जावा क्लासिक और जावा 42 के मुकाबले लंबी होगी। Perak में 18 इंच के फ्रंट व्हील और पीछे 17 इंच के रिअर व्हील्स मिलेंगे, जिनमें पिरेली के टायर होंगे। हालांकि जावा क्लासिक और जावा 42 में स्टैंडर्ड एमआरएप के टायर आते हैं।

 

 

Show More

Related Articles

Close
Close