क्राइमविदेश

तीन महिलाओं ने नशे की हालत में खुलेआम सड़क पर बनाए शारीरिक संबंध

महिलाओं ने सबके सामने ही सेक्शुअल एक्ट परफॉर्म किया, लेकिन पुलिस ने कहा है कि उन पर मुकदमा नहीं चलाया जाएगा

तीन महिलाओं ने दिनदहाड़े सबके सामने शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया। महिलाओं ने सबके सामने ही सेक्शुअल एक्ट परफॉर्म किया, लेकिन पुलिस ने कहा है कि उन पर मुकदमा नहीं चलाया जाएगा। महिलाओं द्वारा की गई यह अश्लील हरकत सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई.

एक रिपोर्ट के अनुसार, महिलाओं ने सड़क पर करीब 10 मिनट तक इस अजीबोगरीब हरकत को अंजाम दिया। ये घटना ब्रिस्बेन (ऑस्ट्रेलिया) के फोर्टीट्यूड वैली में 3 मार्च को उस वक़्त घटी जब उस जगह से तमाम लोग गुजर रहे थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस पर रोक लगाई और महिलाओं को कपड़े पहनने में मदद की और फिर उन्हें ऊबर कैब में बैठाकर वहां से रवाना किया।

क्वीन्सलैंड लॉ सोसायटी के प्रेसिडेंट बिल पॉट्स ने कहा है कि मुकदमा करना पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है. हालांकि, उन्होंने कहा कि वीडियो सबूत से ये बात समझ आती है कि जनता को परेशान करने का मामला है. उन्होंने कहा कि ऐसी हरकतों को बिना देखे लोगों को सार्वजनिक स्थानों के इस्तेमाल का हक है.

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि औपचारिक शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक प्रत्यक्षदर्शी ने घटना को पूरी तरह अश्लील बताया।

घटना से ठीक पहले महिलाओं ने पास के रेस्त्रां में खाना खाया था. उनका बिल करीब 40 हजार रुपये आया था. घटना के बाद महिलाएं बिना बिल दिए ही निकल गईं, बाद में एक अन्य शख्स ने रेस्त्रां आकर पैसे दिए.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close