बेटी की मौत से टूटी थी मां, तकनीक ने फिर से मिलाया

बेटी की मौत से टूटी थी मां, तकनीक ने फिर से मिलाया


कहते हैं टेक्नांलजी से सब संभव है. लेकिन अब इस नई युग में नई टेक्नांलजी की मदद से आप अपने मृत परिजनों से मिल सकते है। कहा जाए तो सिर्फ मिल नहीं सकते बल्कि उन्हें छू सकते है। उनसे बात कर सकते है। यह वाक्य सही साबित कोरिया ने किया है। जो कोरियन टीवी शो में देखने को मिला

मीडिया रिर्पोटर के अनुसार यहां एक कोरियन टीवी शो में एक मां को अपनी मृत बेटी से वर्चुअल तकनीक बदौलत मिलवाया गया। जिसकी मौत 2016 में हो चुकी थी। इस शो में टच सेंसटिव ग्लवस का इस्तेमाल किया गया है। जिसके बाद मां ने अपनी मृत बेटी से बात करने का ही नही बल्कि उसे छूने का भी एहसास किया।

बता दें कि अपनी बेटी को खोने से यह परिवार बेहद दुखी था.जब इस शो में नायोन की मां जंग जी गाया को उससे मिलाया गया, तो यह मां रो पड़ी। जंग जी शो में बेटी नायोन के इफेक्ट्स के साथ गार्डन में खेली। उसे बैड पर प्यार से सहलाते हुए सुलाया और उससे ढेर सारी बातें कीं. इसके लिए शो ने नायोन की फोटो देख ठीक उसी की तरह का वीजुअल और उसकी आवाज से मिलता ऑडियो बनाया गया था। शो के दौरान नायोन ने अपनी मां से न सिर्फ बात की, बल्कि उनके सभी सवालों का जवाब भी दिया.नायोन के पिता, भाई और बहन और दर्शकों यह नजारा देख उनकी की आंखें भर आई।