क्राइमविदेश

ब्लू फिल्म देखने की आदत से परेशान होकर, पत्नी ने गोली मारकर की पति की हत्या

एक महिला ने अपने पति की गोली मारकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उनके घर के सैटेलाइट टीवी के बिल में पॉर्न चैनल सब्सक्राइब मिला

अमेरिका के अरकांसस में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति की गोली मारकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उनके घर के सैटेलाइट टीवी के बिल में पॉर्न चैनल सब्सक्राइब मिला। पुलिस ने हत्या की आरोपी 69 वर्षीय पैट्रीसिया एन हिल को गिरफ्तार कर लिया है.

पैट्रीसिया एन हिल ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. उनका पति फ्रैंक हिल से अक्सर झगड़ा होता था. पति फ्रैंक हिल को पोर्न देखने की लत लग गई थी. मना करने के बावजूद वह अपनी इस हरकत से बाज नहीं आ रहा था.

पत्नी पैट्रीसिया एन हिल ने पति की इस हरकत से परेशान हो कर उनके सैटेलाइट टीवी से पोर्न चैनल डिलीट कर दिया था. पर कुछ दिन बाद जब फिर से बिल आ गया तो उसे देखकर वह दंग रह गई.

पैट्रीसिया के पति फ्रैंक हिल ने दोबारा पोर्न चैनल सब्सक्राइब कर लिया था. बिल देखकर पैट्रीसिया आपे से बाहर हो गई और बंदूक निकालकर पति को गोली मार दी.

पुलिस ने जांच में पाया कि पैट्रीसिया ने दो गोली चलाई थी. इनमें से एक गोली पति फ्रैंक के पैर और दूसरी गोली उनके माथे पर लगी. पैट्रीसिया ने जब फ्रैंक को गोली मारी उस वक्त वो घर के बाहर शेड में बैठकर बीयर पी रहे थे. पुलिस ने बताया की वह पैट्रीसिया से पूछताछ कर रही है और मामले को पैसे और संपत्ति से भी जोड़कर देख रही है.

 

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close