बड़ी खबरमनोरंजन

सामने आया दबंग-3 के विलेन किच्चा सुदीप का लुक

 

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है. अब सलमान खान ने फिल्म के विलेन को भी इंट्रोड्यूस कर दिया है. साउथ एक्टर किच्चा सुदीप फिल्म में विलेन बल्ली का किरदार निभाएंगे. किच्चा का लुक पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा- विलेन जितना बड़ा हो, उससे भिड़ने में उतना ही मजा आता है. किच्चा सुदीप दबंग में बल्ली के किरदार में होंगे.

पोस्टर में किच्चा सूट पहने दिखे. आंखों में गुस्सा, माथे पर शिकन किच्चा का यह लुक फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी किच्चा का लुक पोस्टर शेयर किया है. किच्चा सुदीप के इस लुक को लेकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. खासकर सुपरस्टार का स्टाइल उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि किच्चा सुदीप ‘दबंग 3’ से पहले हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भी विलेन का किरदार अदा कर चुके हैं. किच्चा सुदीप से पहले ‘दबंग 3’ के ‘चुलबुल पांडे’ का भी लुक रिलीज हो चुका है.

फिल्म इसी साल दिसबंर के महीने रिलीज की जाएगी. हाल ही में सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सलमान दबंग 3 की पूरी कास्ट एंड क्रू के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान वीडियो में दबंग 3 की शूटिंग पूरी होने के बारे में बता रहे हैं. वीडियो में सलमान विनोद खन्ना को भी याद करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान बताते हैं कि उनकी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग विनोद खन्ना के जन्मदिन पर ही पूरी हुई है.

View this post on Instagram

#Dabangg3

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

सलमान खान अपनी वीडियो में इस बात का जिक्र भी कर रहे हैं कि दबंग 3 में विनोद खन्ना की जगह उनके भाई प्रमोद खन्ना को लिया गया है. यानी दंबग 3 में सलमान खान के पिता का किरदार प्रमोद खन्ना निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म से सई बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इनके अलावा फिल्म में अरबाज खान, माही गिल. पंकज त्रिपाठी, नवाब शाह, प्रमोद खन्ना अहम रोल में नजर आएंगे.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close