Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

इस खूबसूरत हिरोइन का फिल्मों में आने से पहले का राज जानकर चौंक जाएंगे


सारा ने बचपन से एक्टिंग का सपना देखा जरूर लेकिन 96 किलो वजन के कारण कभी नहीं सोचा था कि वो एक्टिंग कर पाएंगी। स्कूल-कॉलेज हर जगह लोग उन्हें मोटी कहकर पुकारते थे। सारा अली खान की दो फिल्में आने वाली हैं, ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’।

सारा कहती हैं, “वैसे तो करीना हर चीज बहुत अच्छे से करती हैं, लेकिन जो एक चीज मैं उनसे सीखना चाहती हूं वो है बैलेंस इन लाइफ, इंशाअल्लाह एक दिन मैं ये जरूर सीखूंगी उनसे।” बचपन में सारा एक किरदार की फैन थीं। वो था ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर का किरदार ‘पू’।

सारा ने दूर-दूर तक नहीं सोचा था कि एक दिन उनकी पसंदीदा ‘पू’ उनके पापा की दूसरी बीवी बनेंगी। सारा अली खान ने कहा, “23 साल से मैं ये सपना देख रही हूं पर चार-पांच साल की उम्र में मैंने ठान लिया था कि एक्टिंग ही करनी है।”

सारा ने बताया कि उनकी मां अमृता वह पहली शख्स हैं, जिनसे किसी भी मामले में वह सबसे पहले सलाह लेने पहुंचती हैं और उनकी मां ने ही उन्हें इस बात के लिए प्रेरित किया कि यदि वह इस इंडस्ट्री में कुछ करना चाहती हैं तो उन्हें सबसे पहले अपना वजन कम करना होगा।

सारा का कहना है न तो वह ओवरवेट होना चाहती हैं और न ही साइज़ ज़ीरो। वह चाहती हैं कि वह फिज़िकली और मेंटली हेल्दी रहे।

सारा ने सिलेब्रिटी ट्रेनर नम्रता पुरोहित से ट्रेनिंग ली। सारा रेग्युलर पाइलेट्स किया करती हैं, जो बॉडी पॉश्चचर को सही रखता है।

सारा ने अपना डाइट भी बदला है। वह पिज़्ज़ा से सलाद पर आ गई हैं। वह हेल्डी डाइट का खास ध्यान रखती हैं और जंक फूड्स से दूर रहती हैं।