देशबड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

शिल्पा और राज को मिला स्वच्छ भारत अभियान के लिए ‘चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड’

फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने नए नए हुनर और कला की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। फिर चाहे वो योग के आसन हो या स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लेना हो।फिल्मों से दूर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। शिल्पा अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ ही साथ फिटनेस वीडियो भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

इसी कड़ी में सोमवार को शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को वर्ष 2019 के चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। जिसके बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी साझा की है। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि राज कुंद्रा और शिल्पा को ‘स्वच्छ भारत अभियान’ के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने की दिशा में किए गए प्रयासों के लिए वर्ष 2019 के चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। शिल्पा और राज को ये सम्मान भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा प्रदान किया गया। इस दौरान शिल्पा ने प्रणब मुखर्जी के पैर छूकर उनके आशीर्वाद भी लिया।

इस खास अवसर पर शिल्पा ने कहा, ‘मैं यह पुरस्कार पाकर हकीकत में गर्व महसूस कर रही हूं। मुझे लगता है कि देश को स्वच्छ रखना हर एक नागरिक का कर्तव्य है। वास्तव में स्वच्छता दिमाग से शुरू होती है। ऐसे में जब हम अपना घर साफ रखते हैं, तो देश क्यों नहीं?’

शिल्पा ने इसके आगे बताया, ‘इस वर्ष मैंने 480 पेड़ लगाए। यह प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है कि हम सिर्फ वर्तमान के लिए ही नहीं, बल्कि भविष्य के लिए भी अपने बहुमूल्य ग्रह की देखरेख करें।’ बता दें कि शिल्पा शेट्टी एक लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी चर्चा में बनी रहती हैं

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close