Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

रोडीज फेम रघु राम बने पिता, पत्नी ने बेबी बॉय को दिया जन्म


रियलिटी शो ‘रोडीज’ से शोहरत हासिल करने वाले रघु राम ने घर में हाल ही में किलकारियां गूंजी हैं. जिसकी वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है. बता दें रघु की पत्नी नताली डी लुसियो ने एक बेटे को जन्म दिया है. खास बात तो यह है कि शादी के ठीक एक साल के बाद इस कपल के घर बच्चे का जन्म हुआ है.बता दें रघु राम और नताली ने दिसंबर 2018 में शादी की थी. शादी के बाद अगस्त में इस कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी. जिसके बाद से नताली के कई फोटोज सामने आए हैं लेकिन बच्चे के जन्म के बाद से उनका कोई भी फोटो सामने नहीं आया है.

रिपोर्ट्स की माने तो नताली ने सोमवार को बच्चे को जन्म दिया है. इसे लेकर रघु ने कहा है- ‘अब राहत मिली. वास्तव में कई भावनाएं हैं. हम इसके लिए महीनों से तैयारी कर रहे थे. हमने प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म, उसकी देखभाल सभी के बारे में सीखा लेकिन इनमें से कुछ भी आपको माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं करता है.’

इसके साथ ही रघु ने बताया कि मां और बेटा दोनों स्वस्थ और सुरक्षित हैं. नताली ने बच्चे को जन्म देने के लिए वॉटर बर्थ के साथ हाइपोबर्थिंग तकनीक का प्रयोग किया है. शांत, सुंदर और प्राकृतिक तरीका.’ बता दें इस कपल ने अपने बच्चे का नाम ‘रिदम’ रखा है.

बता दें रघु और नताली साल 2011 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद इस कपल ने 12 दिसंबर 2018 को शादी करने का फैसला लिया. साउथ इंडियन रीति रिवाज से हुई इस शादी में उनके करीबी लोग ही पहुंचे थे. नताली और रघु राम को एक साथ ‘आंखों ही आंखों में’ गाने में देखा गया था. तभी से दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोनों के बीच प्यार हुआ.बता दें नताली से पहले रघु राम सुगंधा गर्ग से शादी कर चुके हैं लेकिन साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे.