मनोरंजन

‘भारत’ के बाद प्रियंका ने ‘क्वॉन्टिको’ को कहा अलविदा

बॉलिवुड प्रॉजेक्ट्स और अमेरिकन सिंगर-ऐक्टर निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वॉन्टिको’ के ऐलेक्स पैरिश के अपने किरदार को अलविदा कह दिया है। प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘इस सीजन के खत्म होने के साथ ही मैं ऐलेक्स पैरिश को गुडबाय कहना चाहती हूं। उसकी कहानी पूरी हो गई है…और एक ऐक्टर के तौर पर यह फीलिंग सबसे अच्छी है।

प्रियंका ने आगे कहा, ‘ऐलेक्स को अपनी जिंदगी बनाना मेरे लिए फिजिकली और इमोशनली एक चैलेंज था और इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण यह कि मुझे उम्मीद है इसने महिलाओं के टैलंट के लिए और लीड रोल करने वालों के लिए नए दरवाजे खोले हैं। मेरे लिए हर हफ्ते अपना दिल और घर खुला रखने के लिए आपका शुक्रिया।

प्रियंका ने ‘क्वॉन्टिको’ की पूरी टीम को शुक्रिया कहा और उनके साथ अपनी फोटो पोस्ट की है। उन्होंने लिखा, ‘इसकी वजह से जिंदगी में नई चीजें सीखीं, नए दोस्त बनाए और अनूठा अनुभव पाया है। आप सबके साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात रही।’ वास्तव में प्रियंका चोपड़ा का कहना सही है क्योंकि इस टीवी सीरीज की कामयाबी से ही वह हॉलिवुड का सबसे पॉप्युलर ब्राउन फेस बन चुकी हैं। उनके लिए करियर और पर्सनल जिंदगी में नए पन्ने खुल चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close