देशबड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

दीपिका के JNU जाने पर तिलमिलाईं पायल रोहतगी, किया ये ट्वीट

पिछले  कुछ दिनों से  CAA और NRC को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहे है । इसी कड़ी में बॉलीवुड के सितारे भी अपने विचार रखते दिखाई दिए। हालही में इसी कानून को लेकर विरोध जाहिर कर रही स्वरा भास्कर को देखा गया। जिससे  स्वरा भास्कर को पायल ने रोहिंग्या मुसलमान कहा था। हालांकि स्वरा ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दिया था। । तो वहीं अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंची और हिंसा में घायल छात्रों से मिलीं।

जिसके  बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म छपाक को बायकॉट (#boycottchhapaak) करने की बात चलने लगी। हालांकि इसके विरोध में कई सितारें भी सामने आये जिन्होंने अभिनेत्री का सपोर्ट किया लेकिन पायल रोहतगी को दीपिका का JNU जाना अच्छा नहीं लगा।

बता दें कि अपने विवादित ट्वीट्स की वजह से चर्चा में रहने वाली पायल ने दीपिका को लेकर कई सारे ट्वीट्स किए। एक ट्वीट में पायल ने  लिखा- जहां दीपिका के पिता ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीते। दूसरी तरफ दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स के साथ खड़ी हैं। आखिरकार दीपिका ने ये साबित कर दिया कि वे आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं। #boycottchhapaak #DeepikaAtJNU

अपने दूसरे ट्वीट में पायल ने लिखा- मेघना गुलजार ने दीपिका का ब्रेनवॉश किया कि वे कुछ JNUSU प्रेसिडेंट से मिलें, जिन्होंने कैंपस में गुंडों को अंदर जाने दिया। ताकि ABVP छात्रों की आवाज को दबाई जा सके जो 4 नई सेमिनार के लिए रजिस्टर कर रहे थे। लेफ्टिस्ट गुस्से में थे क्योंकि उनका मिडनाइट पीने का प्रोग्राम रुक गया था। दीपिका मुझे इडियट लग रही है। #BoycottChhapaak

 

वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण के JNU छात्रों का सपोर्ट करने के बाद से उनकी फिल्म छपाक को बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है। कई यूजर्स ने दीपिका के JNU जाने को पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close