मनोरंजन

देशभक्ति में डूबी अक्षय की ‘गोल्‍ड’ का दूसरा ट्रेलर लॉन्‍च

इस साल 15 अगस्‍त को स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है अक्षय कुमार की फिल्‍म गोल्‍ड ने लग रहा है पहले ही दर्शकों के दिल में जगह बना ली है। हाल ही में फिल्‍म का दूसरा ट्रेलर लॉन्‍च हुआ है। स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय एक बार फिर से अपने अभिनय के दम पर ऑडियंस को देशभक्ति की भावना से भर दंगे। इस फिल्‍म में अक्षय टीवी की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय को ब्रेक दिया है।

फिल्म की कहानी आजादी से ठीक पहले की है, जो एक बंगाली हॉकी कोच तपन दास और उनके महत्वाकांक्षाओं पर बेस्ड है। तपन दास, जिनकी तमाम कोशिशों के बाद भारतीय हॉकी टीम को ओलिम्पिक में उतारा गया था और स्वतंत्र भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था। हालांकि, इस सफर की शुरुआत तो 1936 में ही शुरू हो गई थी, लेकिन इन कोशिशों को लक्ष्य तक पहुंचने में 12 साल का लंबा वक्त लग गया। भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलिम्पिक में एक आजाद देश के रूप में अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था।

फिल्म में अक्षय और मौनी के अलावा, कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह, सनी कौशल जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन और भारत में हुई है, ताकि उस वक्त की कहानी को पर्दे पर उसके अपने ओरिजनल अंदाज़ में उतारा जा सके। रितेश सिद्धवानी, फरहान अख्तर द्वारा प्रड्यूस की गई इस फिल्म का निर्देशन किया है रीमा कागती ने, जो इसी साल 15 अगस्त के मोके पर रिलीज़ हो रही है।

खैर अक्षय के लिए यह कोई पहला मौका नहीं है। पिछले साल भी स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्‍होंने अपनी फिल्‍म टॉइलट एक प्रेम कथा से देश की जनता को उनके फर्ज का एहसास कराया था। इससे पहले एयरलिफ्ट ने भी बेहतर प्रदर्शन किया था। इस साल भी उम्‍मीद है कि गोल्‍ड में उनका अभिनय न सिर्फ दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचकर लाएगा बल्कि अपनी सीट पर चिपककर बैठने के लिए मजबूर कर देगा।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close