Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

पारस और माहिर की नजदीकियां देख भड़कीं पारस की गर्लफ्रेंड


 

बिग बॉस के घर में कब कौन किसका दोस्त बन जाता है और किसका दुश्मन बन जाता है, यह बात तो समझ ही नहीं आ पाती है. पल-पल पर लोगों के रिश्ते इस शो में बदलते नजर आते हैं. बिग बॉस के घर में कई लोग अपनी नजदीकियों की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं और बिग बॉस 13 के घर में भी ऐसा ही कुछ हो रहा है. बता दें शो में रश्मि देसाई और अरहान खान के बाद अब पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की नजदीकियों के चर्चे भी जोरों पर हो रहे हैं. पारस को कुछ समय के लिए सीक्रेट रूम में भेजा गया था. जिसके बाद वहां से घर के अंदर आने के बाद उन्होंने माहिरा के साथ अपनी फिलिंग शेयर कर दी थी.

जिसके बाद अब बिग बॉस के घर का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें पारस माहिरा को बार-बार किस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों की नजदीकियों को देखने के बाद से उनकी खूब चर्चा हो रही है. जिसका असर पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी पर होता नजर आ रहा है. इस वीडियो में पारस और माहिरा को देखकर आकांशा का हैरान होना तो बनता है.

ख़बरों की माने तो इस वीडियो को देखने के बाद आकांक्षा पुरी के अपने बयान में कहा – ‘अब तो मुझे भी शक होने लगा है उन पर. वह वहां शो में 3 महीने के लिए खेल रहे हैं या फिर मेरे साथ 3 साल से खेल रहे थे. मुझे लगता है कि मैंने जो सुझाव उन्हें दिए थे वह अब मुझ पर ही भारी पड़ रहा है लेकिन मैं अभी भी उनके बाहर आने का इंतजार कर रही हूं ताकि उनसे बात कर सकूं. जब वह बिग बॉस में गए थे तब एक अलग ही रूप में गए थे. मैं फिलहाल किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचना नहीं चाहती.’

इसके अलावा शो में शेफाली बग्गा के गुस्से का सामना घरवालों को करना पड़ा. आधी रात में शेफाली ने बर्तन बजाकर घरवालों को उठाया और रश्मि का बिस्तर तक खींच दिया. जिसके बाद घर के कैप्टेन विकास गुप्ता ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन जब शेफाली शांत नहीं हुईं तो उन्होंने शेफाली पर कंबल डाला और उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया.