मनोरंजन

अब ‘पानीपत’ में अफगान किंग के रूप में दिखेंगे संजय दत्त

संजय दत्त अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म ‘पानीपत’ में वह एक अफगान किंग की भूमिका निभाएंगे और इसके लिए वह अपने कैरक्टर की तैयारियों में जुट गए हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए हाल में संजय ने कई कॉस्ट्यूम और मेकअप ट्रायल किए हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन आशुतोष गोवारिकर करेंगे और इसकी तैयारी के लिए संजय को हाल में मुंबई से बाहर एक स्टूडियो में देखा गया था।

संजय इस फिल्म में एक अफगान किंग की भूमिका करेंगे जिसके लिए उनकी टीम उनके कैरक्टर के लिए मेकअप, हेयर और कॉस्ट्यूम पर काम कर रही है। इसके लिए के लिए संजय ने अपने चेहरे पर अलग-अलग तरीके से दाढ़ी भी रखकर देखी है।
फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। यह लड़ाई मराठा साम्राज्य और अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी। फिल्म ‘पानीपत’ में अर्जुन कपूर और कृति सैनन भी दिखाई देंगे।

संजय दत्त फिल्म ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर 3’ में दिखाई दिए थे। इसके अलावा कुछ दिनों पहले उनकी जिंदगी पर बायॉपिक भी बनी थीं। साथ ही, संजय फिल्म ‘कलंक’ में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा काम कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close