Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

आलिया से ब्रेकअप के बाद अब छलक रहा सिद्धार्थ का दर्द


बॅालीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा का कॅरियर इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा। उनकी फिल्में एक के बाद एक फ्लॅाप होती जा रही हैं। इतना ही नहीं एक्टर की पर्सनल लाइफ भी अभी काफी डिस्टर्ब है। सिद्धार्थ का नाम कुछ वक्त तक एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ जोड़ा गया था।
लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अब दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है और आलिया एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। इसी के चलते काफी वक्त बाद सिद्धार्थ ने आलिया भट्ट को लेकर अपनी दिल की बात जाहिर की। एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने आलिया और वरुण को लेकर बताया कि, ‘मेरे और उन दोनों ने अपना कॅरियर साथ शुरू किया था।
मैं और आलिया दो फिल्में साथ कर चुके हैं। इसलिए हमारा जो रिश्ता है वह सभी रिश्तों से काफी अलग है। हमने कई चीजों को साथ किया है।
मुझे उम्मीद है कि आगे भी हमारा ये रिश्ता कायम रहेगा। इसके अलावा जब उनसे फिल्मों और करण जौहर को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, ‘लोग हमेशा हमसे पूछते रहते हैं कि हम तीनों फिर एक बार साथ काम करें, पर मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट और करण जौहर जैसे एक अच्छे निर्देशक की तलाश में हूं। अब करण ही हैं जो हमें एक साथ ला सकते हैं। पर अभी वो ‘तख्त’ फिल्म में व्यस्त हैं। इस वक्त सभी अपने-अपने कामों में जुटे हैं।