मनोरंजन

#MeToo का असर, आमिर खान ने छोड़ दी सुभाष कपूर की फिल्म

बॉलिवुड में #MeToo कैंपेन के कारण हंगामा मचा हुआ है। नाना पाटेकर, आलोक नाथ, विकास बहल, रजत कपूर जैसे बड़े नामों पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगने के बाद अब एक और बड़ी खबर सामने आई है। गुलशन कुमार की बायॉपिक ‘मुगल’ में कास्ट किए गए ऐक्टर आमिर खान ने यह फिल्म छोड़ दी है।
आमिर ने यह फिल्म इसलिए छोड़ी है क्योंकि इसके डायरेक्टर सुभाष कपूर के ऊपर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लग चुके हैं। इसके बाद फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने भी सुभाष कपूर से यह फिल्म छीन ली है। साल 2014 में ऐक्ट्रेस गीतिका त्यागी ने ‘जॉली एलएलबी’ के डायरेक्टर सुभाष पर आरोप लगाया था कि उन्होंने गीतिका के साथ छेड़छाड़ की थी और 2012 में उनके साथ रेप करने की कोशिश भी की थी। इन आरोपों के बाद सुभाष कपूर को अरेस्ट किया गया था और बाद में वह जमानत पर रिहा हुए थे।
गीतिका त्यागी ने खुद ही सोशल मीडिया पर किरण राव से कहा था कि आपके पति सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपी डायरेक्टर के साथ काम कर रहे हैं। इसके बाद किरण ने खुद फिल्म के को-प्रड्यूसर और टी-सीरीज के मालिक से इस मुद्दे पर बातचीत की थी। इसके बाद आमिर ने यह फिल्म छोड़ दी जिसके बाद भूषण कुमार ने भी सुभाष कपूर के हाथों से फिल्म छीन ली। आमिर के इस फैसले पर गीतिका ने आमिर खान की तारीफ की है।

Show More

Related Articles

Close
Close