Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

जानिए कैसा है फिल्म ‘Street Dancer 3D’ का ट्रेलर


वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभुदेवा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फैंस के इंतजार के बीच फिल्म का धासू ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद वाकई में कहेंगे कि यह इस युग का 3डी है। ट्रेलर में इंडिया और पाकिस्तान डांस मुकाबले में एक देश भक्ती दिखाई देती है।

साथ ही फिल्म का जारी हुए ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि वरुण इंडियन डांसर हैं वहीं श्रद्धा पाकिस्तानी की डांसर बनी नजर आ रहीं हैं। इन दोनों में जबरदस्त कंप्टीशन देखने को मिल रहा है।  ट्रेलर को देखकर डांस पसंद करने वालों की धड़कनें बढ़ सकती हैं। फिल्म में प्रभुदेवा का रोल जबरदस्त लग रहा है। वहीं अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में दिख रहे हैं।

‘ट्रेलर रिव्यू

स्‍ट्रीट डांसर 3डी इंप्रेसिव ट्रेलर की शुरुआत इंडिया और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मुकाबले के उदाहारण से शुरू होती है। जिसके बाद वरुण और श्रद्धा कपूर  एक दूसरे से भिड़ते दिखाई देते हैं। इसके बाद यह क्रिकेट मैच डांस मुकाबले में बदल जाता है। ट्रेलर में वरुण धवन जहां इंडिया के डांसर बने है वहीं श्रद्धा कपूर एक पाकिस्तानी डांसर है। क्रिकेट मैच के तर्ज पर इनके बीच भी खट्टी मिट्ठी नोक झोक देखने को मिल रही हैं। 3 मिनट के करीब का ये ट्रेलर बेहद शानदार है और कैन सीन्स में रौंगटे खड़े करता हैं।

फिल्म फेमस गाने मिले सुर मेरा तुम्हारा का रिमिक्स भी दिखाई दे रहा हैं । ट्रेलर में आपको प्रभुदेवा का सुपरहिट गाना मुक्काबला भी देखने के मिलेगा। ट्रेलर में प्रभु देवा, अपारशक्‍त‍ि खुराना राघव जुयाल, पुनीत पाठक और नोरा फतेही भी नजर आ रही हैं। जिनके साथ वरुण धवन के जुबानी टक्कर देखेने लायक है। ट्रेलर जहां मस्ती और मजाक से शुरू होता है वहीं अंत में देशभक्‍त‍ि के रंग जाता है। ट्रेलर में इस फिल्म से संबंधित सभी किरदारों की झलक दिखाई गई है।स्ट्रीट डांसर 3डी को रिमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। जबकि भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।