मनोरंजन

पहली बार माँ बनेंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत हमेशा ही बॉलिवुड फिल्मों में अपने बोल्ड और पावरफुल रोल में नज़र आती हैं। अब ताजा खबर है कि कंगना बड़े पर्दे पर माँ की भूमिका में भी दिख सकती हैं। ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘मेंटल है क्या’ के अलावा कंगना अब ‘बरेली की बर्फी’ के डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म में नज़र आएंगी। खबर है कि यह फिल्म ‘कबड्डी’ के खेल पर बेस्ड होगी।

कंगना इस फिल्म में कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी। हमने सुना है कि फिल्म में कंगना कॉलेज की लड़की से लेकर मैरिड वुमन और फिर बनने के पड़ाव को भी पार करेंगी। यदि वाकई ऐसा होता है तो कंगना पहली बार स्क्रीन पर मां का किरदार निभाती दिखेंगी। माँ फिलहाल कंगना ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह जल्द ही अश्विनी की इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगी। हालांकि यह बहुत ही मुश्किल किरदार है।

कंगना जो कि कैमरे के सामने अपना बेस्ट देने के लिए जानी जाती हैं, एक बार फिर अपनी शानदारी अदाकारी दिखाने को तैयार हैं। बात लीड ऐक्टर की करें तो इस फिल्म में कंगना के ऑपोज़िट होंगे सुमित व्यास, जो हाल ही में ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना के ऑपोज़िट नज़र आ चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close