मनोरंजन

जाह्नवी और ख़ुशी संग बेटे अर्जुन कपूर से मिलने पहुंचे बोनी कपूर

मुंबई: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। ‘धड़क’ के बाद वो अपनी दूसरी फ़िल्म ‘तख़्त’ को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अर्जुन कपूर भी एक के बाद एक कई फ़िल्मों के लिये चर्चा में हैं। शनिवार को ही उनकी एक और फ़िल्म ‘इंडियाज़ मोस्ट वाटेंड’ की घोषणा हुई है। बोनी कपूर का पूरा परिवार साथ नज़र आया। बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ बेटे अर्जुन कपूर से मिलने पहुंचे। बोनी कपूर ने श्री देवी के निधन के बाद अपनी दोनों बेटियों को बखूबी संभाला है।

वो अक्सर जाह्नवी और खुशी के साथ ही मौजूद होते हैं। बोनी अब पूरे मन से अपनी बेटी जाह्नवी के करियर को संवारने में जुट गये हैं। जाह्नवी की डेब्यू फ़िल्म ‘धड़क’ की कामयाबी से बोनी भी काफी उत्साहित हैं। अर्जुन कपूर के घर बोनी शनिवार शाम कुछ इस अंदाज़ में दिखे। जाह्नवी जो अपनी फ़िल्मों के अलावा अपने स्टाइल के लिये भी जानी जाती हैं वो इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं। बोनी कपूर अपनी बेटियों को लेकर कितने केयरिंग है वो भी आप इस तस्वीर से समझ सकते हैं कि उन्होंने जाह्नवी का हाथ किसी बच्चे की तरह ही थामा हुआ है।

‘धड़क’ में ईशान खट्टर के साथ अपने अभिनय का रंग दिखा चुकी जाह्नवी ‘तख़्त’ में रणवीर सिंह और अपने चाचा अनिल कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं। यह फ़िल्म भी करण जौहर लेकर आ रहे हैं। बोनी कपूर की छोटी बेटी जो मीडिया से दूर रहना ही पसंद करती है वो कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुई। बोनी दोनों बेटियों संग अर्जुन कपूर से मिलने पहुंचे थे। अर्जुन और उनकी बहन अंशुला जो बोनी की पहली पत्नी की संतान हैं वे श्री देवी के निधन के बाद से लगातार जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े नज़र आये हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close