मनोरंजन

मैं ‘ब्रह्मास्त्र’ की इकलौती विलन हूं: मोनी रॉय

टीवी सीरियलों से घर-घर में मशहूर हो चुकीं मोनी रॉय अब फिल्मों में दस्तक दे चुकी हैं। वह अक्षय कुमार की वाइफ के रोल में आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म के अलावा  मोनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।
हाल में  मोनी रॉय ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर बुल्गारिया से लौटी हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म के बारे में  मोनी ने कहा, ‘मैं अभी फिल्म में अपने रोल के बारे में ज्यादा नहीं बता सकती हूं लेकिन इतना जरूर है कि रणबीर की इस फिल्म में, मैं ही इकलौती विलन हूं। बिग बी के साथ शूटिंग करने को लेकर  मोनी कहती हैं, ‘मैं केवल बिग बी को देखने के लिए बच्चे की तरह उत्साहित थी। उनके साथ एक शॉट देने के बाद मैं इतनी खुश थी जैसे कि मैं खुशी से मर जाऊंगी। कोई सोच भी कैसे सकता है कि कूचबिहार जैसी छोटी जगह की लड़की अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेगी।
‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के अलावा मौनी जॉन अब्राहम के साथ थ्रिलर फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ में भी नजर आएंगी। हालांकि  मोनी रॉय टीवी से ही फेमस हुई हैं लेकिन फिलहाल वह अपना पूरा ध्यान फिल्मों पर दे रही हैं। टीवी पर अपने को-स्टार रहे मोहित रैना के साथ रिलेशनशिप के सवाल पर  मोनी कहती हैं, ‘मैं पिछले काफी समय से सिंगल हूं। यहां तक कि मोहित और मैं दोस्त भी नहीं हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close