देशबड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का पोस्टर रिलीज, आलिया भट्ट का दिखा अलग अंदाज़

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक, निर्माता संजय लीला भंसाली ने अब अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है । उनकी अगली फिल्म का नाम ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है । इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाएंगी । फिल्म से आलिया भट्ट का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है । साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है ।

बता दें कि यह फिल्म 11 सितंबर 2020 को रिलीज होनी है । रिलीज़ हुए एक पोस्टर में आलिया दो चोटी बांधे नजर आ रही हैं । वहीं दूसरा पोस्टर ब्लैक एंड व्हाइट है । इसमें आलिया मोटा काजल, नाक में नथ और लाल बिंदी लगाए खूबसूरत दिख रही हैं । आलिया और भंसाली पहली बार साथ काम कर रहे हैं ।

फिल्म से जुडी जानकारी के अनुसार ,इस फिल्म के लिए आलिया काठियावाड़ी सीख रही हैं, जिसके लिए कुछ गुजराती थियेटर कलाकार उनकी मदद कर रहे हैं। वह गुजराती रहन-सहन और बोलचाल में ढलने की भी कोशिश कर रही हैं। इस फिल्म में ज्यादातर गाने सिर्फ बैकग्राउंड में ही सुनाई देने वाले हैं इसके साथ ही फिल्म में कुछ कुछ लोकगीत का इस्तेमाल भी देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही फिल्म में आलिया के किरदार के डायलॉग अलग से डब नहीं होंगे। शूट के दौरान सेट पर ही जो डायलॉग रिकॉर्ड किए जाएंगे वही फिल्म में सुनाई पड़ेंगे। गौरतलब है कि यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधिरत है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close