बड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

‘सांड की आंख’ से लेकर वॉर तक इतनी रही इस महीने रिलीज हुई फिल्मों की कमाई

 

यह महीना बॉलीवुड फिल्मों के लिहाज से शानदार रहा है. इस महीने कई शानदार फ़िल्में रिलीज हुई है. रिलीज हुई कई फिल्मों ने कमाई के मामले में रिकार्ड्स बना डाले हैं तो कई ने लोगों का मनोंरजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं इस महीने रिलीज हुई कुछ चुनिंदा फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन –

सांड की आंख: 

25 अक्टूबर को तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की रिलीज हुई फिल्म ‘सांड की आंख’ ने अभी तक कुल 6.30 करोड़ रूपए का कारोबार किया है. इस फिल्म की कहानी हरियाणा की शूटर दादी के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के लिए तापसी और भूमि की एक्टिंग की खूब तारीफ़ की जा रही है.

मेड इन चाइना :

राजकुमार राव, मौनी रॉय और बोमन ईरानी स्टारर फिल्म ‘मेड इन चाइना’ भी दर्शकों का दिल जीतने में ज्यादा कामयाब नहीं हो पाई है. फिल्म ने अभी तक 6.75 करोड़ रूपए का कारोबार किया है.

हाउसफुल 4: 

अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन और कीर्ति कुल्हारी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ ने अभी तक कुल 87.78 करोड़ रूपए का कारोबार किया है. ‘हाउसफुल 4’ दर्शकों को पसंद आ रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर सकती है.

लाल कप्तान:

18 अक्टूबर को रिलीज हुई सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘लाल कप्तान’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है. फिल्म ने 2.36 करोड़ रूपए का कारोबार किया है.

वॉर:

ऋतिक रोशन टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे लहरा दिए है.फिल्म ने अभी तक कुल 309.25 करोड़ रूपए का कारोबार कर लिया है. गांधी जयंती पर रिलीज़ हुई फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया है. इसके अलावा ‘वॉर’ साल की सबसे बड़ी ओवरसीज ग्रॉसर फिल्म भी बनकर उभरी है. फिल्म ने पहले दिन भी सबसे ज्यादा ओपनिंग डे कलेक्शन दर्ज किया है. खबर के अनुसार अब ‘वॉर’ ने नया रिकॉर्ड बनाया है और विश्व की सबसे बड़ी ग्रॉसर के तौर पर उभरी है.

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close