मनोरंजन

फुटबॉल बायॉप‍िक के ल‍िए फ‍िट नही: रणवीर स‍िंह

बॉल‍िवुड ऐक्‍टर रणवीर स‍िंह इस वक्‍त इंडस्‍ट्री के सबसे पॉप्‍युलर ऐक्‍टरों में से एक हैं। उन्‍होंने अपने ऐक्‍ट‍िंग टैलंट से इंडस्‍ट्री और लोगों के द‍िलों में खास जगह बनाई है। इन द‍िनों उनकी झोली में तमाम फ‍िल्‍में हैं और वह काफी व्‍यस्‍त हैं। फ‍िलहाल, वह लंदन में फुटबॉल लीग अटेंड कर रहे हैं और खूबसूरत शहर से वह लगातार अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। रणवीर का स्‍पॉर्ट्स से काफी लगाव है और इसी के तहत वह दो ए-ल‍िस्‍ट टीमों के बीच हुए मैच में सूटबूट में नजर आए।

रणवीर लॉर्ड्स स्‍टेड‍ियम में भारत और इंग्‍लैंड के बीच हो रहे टेस्‍ट मैच को भी देखने गए और फ‍िल्‍ममेकर कबीर खान और सच‍िन तेंडुलकर के साथ पोज देते भी नजर आए। फ‍िल्‍म ’83’ के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, ‘इस फ‍िल्‍म का ह‍िस्‍सा बनकर मैं सौभाग्‍यशाली महसूस कर रहा हूं क्‍योंकि हमारे खेल के इतिहास में यह गौरवशाली अध्याय है। लंबे समय से इस फ‍िल्‍म की चर्चा हो रही है और आख‍िरकार यह बड़े पैमाने पर बन रही है।

’83’ में रणवीर पूर्व क्र‍िकेटर कप‍िल देव के रोल में द‍िखेंगे। मैंने और कबीर ने लॉर्ड्स मैदान में पूरा एक द‍िन ब‍िताया। वहां महान बल्‍लेबाज सच‍िन तेंडुलकर से बातचीत हुई और फ‍िल्‍म के बारे में व‍िस्‍तार से चर्चा हुई। रणवीर को फुटबॉल भी काफी पसंद है। यह पूछे जाने पर कि क्‍या वह फुटबॉल पर बनने वाली क‍िसी बायॉप‍िक में काम करेंगे, के जवाब में ऐक्‍टर ने कहा क‍ि उन्‍हें स्‍क‍िल्‍स पर काम करना पड़ेगा। ऐसे में उनका फुटबॉल प्‍लेयर के रूप में काम करना मुश्‍क‍िल है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close