देशबड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

भतीजे-भतीजी से मिलने के लिए करने पड़ते हैं भाभी के नियम फॉलो

‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले ईशान खट्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म से जुड़ा उनका लुक भी सामने आ चुका है. दर्शक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

View this post on Instagram

#KhaaliPeeli 🚕💥

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

फिल्मों के अलावा हाल ही में ईशान ने अपनी भाभी मीरा राजपूत को लेकर एक जबरदस्त बात शेयर की ही. मीरा को लेकर ईशान खट्टर ने कहा कि उन्हें घर में घुसने के लिए भाभी द्वारा बनाए कुछ नियमों को मानना पड़ता है, उसके बाद ही उन्हें घर में एंट्री मिलती है. यह सब ईशान ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में कही.

दरअसल शो के दौरान नेहा ने ईशान खट्टर पर भाई के घर पर सही से व्यवहार न करने का आरोप लगाया. जिसके जवाब में ईशान खट्टर ने उनकी शिकायतों को खारिज करते हुए बताया कि वह भाभी मीरा राजपूत द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करना सीख रहे हैं.

बातचीत के दौरान ईशान ने बताया- ‘उन्हें कमरों के बीचों बीच जूतों का रखा होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. जूतों के लिए एक कोना बना है और वो कोना भी खुद वही तय करती हैं. अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए मैंने उनके इन नियमों का पालन करना सीखा है. इसमें सबसे पहले अपने जूतों को वहां उतारो, जहां वे होने चाहिए और घर में बिल्कुल शांति से घुसो. ऐसे में मैंने यह सीख लिया है कि जूतों को कहां रखना चाहिए.’

ईशान की इन बातों के बाद तो यही कहा जा सकता है कि ईशान और मीरा काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इन दोनों को कई मौकों पर साथ भी देखा जाता है. बात करें ईशान की आने वाली फिल्मों की तो ‘खाली पीली’ के अलावा ईशान ‘अ सूटेबल बॉय’ में भी नजर आने वाले हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close