Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

स्वरा भास्कर और वकील के बीच हुई तीखी नोकझोंक


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्वरा ना सिर्फ हर मुद्दे पर खुलकर बोलती है, बल्कि हर उस शख्स की क्लास भी लगाती हैं, जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करता है। वहीं अब स्वरा ने एक वकील को खरी खोटी सुनाई है।

बता दें कि हाल ही में प्रवासी मजदूरों को लेकर स्वरा ने एक ट्वीट किया था. ट्वीट में उन्होंने कहा था- अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास रहने वाले किसी श्रमिक/श्रमिकों को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने घर वापस जाना है तो उनके नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी वह कहां हैं ये सब डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!.

वकील नाम प्रेम प्रकाश पांडे ने स्वरा के ट्वीट को मूर्खतापूर्ण बता दिया. वकील ट्वीट कर कहा, मूर्खता का प्रदर्शन मत करो, ट्विटर पर कौन मजदूर होगा. अब क्योंकि स्वरा ने तो कुछ और कहना चाहा, और वकील ने समझा कुछ, इसलिए एक्ट्रेस ने वकील की क्लास लगा दी.

स्वरा ने उस वकील को मुंहतोड़ जवाब दिया. स्वरा ट्वीट में कहती हैं- ट्वीट दोबारा पढ़ो वकील साहिब. जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो. लिखा है कि अगर आप किसी श्रमिक को जानते हैं. फालतू की नुख्ता चीनी करने की जगह किसी मजदूर का फॉर्म ही भर दो. अब स्वरा की तरफ से तल्ख प्रतिक्रिया की उम्मीद तो खुद वकील को भी नहीं होगी, लेकिन स्वरा का ऐसा ही स्टाइल है और वो इसी के चलते सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करती हैं.

हाल ही में स्वरा ने टिक टॉक पर भी कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए थे. उन्होंने ट्विटर पर महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियोज दिखाने का आरोप लगाया था. बता दें कि इस समय स्वरा भास्कर दिल्ली में हैं. वो अपनी मां के चलते मुंबई से दिल्ली आ गई हैं. उनकी मां को चोट लग गई थी जिसके बाद एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में 1400 किलोमीटर का सफर तय किया.