Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

पिता बने कॉमेडियन कपिल शर्मा, गिन्नी ने दिया बेबी गर्ल को जन्म


कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के लिए तो खूब पसंद किए ही जाते हैं. कपिल का शो सभी का पसंदीदा शो बन चुका है. कपिल अपने शो की वजह से आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले से कपिल अपने पिता बनने की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने हैं. लेकिन अब कपिल के घर खुशखबरी भी आ चुकी है. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट से दी है.

जी हां, कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज बेटी को जन्म दिया है. अपने इस ट्वीट में कपिल शर्मा ने लिखा- ‘हमारे घर बेटी हुई है. आपके आशीर्वाद की जरूरत है. सभी को प्यार. जय माता दी.’ कपिल के इस ट्वीट के बाद से उनके फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.

कपिल के इस ट्वीट के बाद से गुरु रंधावा और भुवन बाम ने सबसे पहले कपिल शर्मा को पिता बनने पर बधाई दी है. गुरु रंधावा ने ट्वीट पर कपिल शर्मा को बधाई देते हुए लिखा- ‘बधाई पा जी, अब मैं ऑफिशियली चाचा बन गया’.

बता दें कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को सात फेरे लिए थे. कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी के लिए बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन भी किया था. जिसमें कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे. कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने अपने बेबी के आने की तैयारी को लेकर कहा था- ‘मैं क्या तैयारी करूं…मुझे कोई आइडिया नहीं है इसे लेकर, लेकिन मेरा पूरा परिवार इसके लिए एक्साइटेड है.

हम सब नए मेंबर के आने के लिए एक्साइटेड हैं. चाहे लड़का हो या लड़की, हम बस ये चाहते हैं कि बेबी स्वस्थ हो. तैयारियों की बात करें तो गिन्नी और मैंने कुछ चीजें खरीदी हैं और हम उसके लिए एक्साइटेड हैं. अभी हम लड़का है या लड़की उसके हिसाब से कुछ नहीं खरीद रहे हैं, लेकिन हां हम नॉर्मल चीजें खरीद रहे हैं जो दोनों के ही काम आ सके.’