बड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजन

दबंग 3: जानिये किस सिंगर को बैन किया

क्या थी वजह?

बॉलीवुड: फिल्म दबंग-1 और दबंग-2 में सुपरहिट गाने दे चुके मशहूर सिंगर राहत फ़तेह अली खान को इस बार दबंग 3 में गाने का मौका नहीं मिलेगा। भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़े हुए तनाव को चलते ही इंडस्ट्री ने सभी पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया है। इस फिल्म का गाना ‘तोसे नैना’ को पहले राहत फ़तेह अली खान ने गाया था। लेकिन पाकिस्तानी सिंगर होने की वजह से अब ये गाना किसी और से रिकॉर्ड करवाया जायेगा।

बता दें कि राहत फ़तेह अली खान ने दबंग-1 में रोमांटिक गीत ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाया था जबकि दबंग 2 में ‘दगाबाज़ रे’ गीत गाया था। दोनों ही गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया ,लेकिन इस बार दबंग 3 में उनकी आवाज़ सुनने को नहीं मिलेगी। यह फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है, जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर जैसे कलाकारों ने काम किया है।

यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी , जिसका सभी फैन बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब देखना होगा की फिल्म दबंग 3 दर्शकों को कितना लुभा पाती है। वहीँ सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म राधे को ईद के मौके पर रिलीज़ करने की बात कही जिसमे सलमान के साथ दिशा पाटनी नज़र आएँगी।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close